• मनोरंजन
Priyanka chopra

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने विश्व स्तर पर भारत का नाम रौशन करते हुए एक और उपलब्धि हांसिल कर ली है। प्रियंका को यूनिसेफ ने चाइल्ड राइट्स के प्रमोशन के लिए ग्लोबल गुडविल एंबेसडर के तौर पर चुना है।

अमेरिकन टीवी सीरीज क्वांटिको के पहले और दूसरे सीजन का हिस्सा रहीं प्रियंका ने यूनिसेफ की 70वीं एनिवर्सरी में यूनाइटेड नेशन्स हेडक्वार्टर, न्यूयॉर्क में फुटबॉलर डेविड बेक्हम, ऑर्नाल्डो ब्लूम, जैकी चैन और मिली बॉबी ब्राउन के साथ स्टेज शेयर की। अपनी खुशी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, “यकीन नहीं हो रहा कि 10 साल हो गए। यूनिसेफ के फॉर ऐव्री चाइल्ड ग्रुप के लिए ग्लोबल गुडविल एंबेसडर चुने जाने पर गौरवान्वित महसूस कर रही हूं।”

प्रियंका ने डेविड बेक्हम और मिली के साथ कैप्शन वाली तस्वीर भी शेयर की, जिस पर उन्होंने लिखा, “थैंक यू डेविड बेक्हम और मिली मुझे यूनिसेफ ग्लोबल फैमिली से परिचित कराने के लिए। हमेशा ऐसे लोगों से मिलकर खुशी होती है जो दुनिया को आज भी यह याद दिला रहे हैं कि हम में इंसानियत अभी जिंदा है। मिली आप आज बहुत शानदार होस्ट रहे।”

बता दें कि प्रियंका पिछले 10 साल से यूनिसेफ के जुड़ी हुई हैं। वह अब तक राष्ट्रीय स्तर पर यूनिसेफ की गुडविल एंबेसडर थीं, और अब वह विश्व स्तर पर इस जिम्मेदारी को उठाने के लिए तैयार हैं।