• मनोरंजन
Shahrukh Khan and Akshay Kumar

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और अक्षय कुमार ने बुधवार को अपने प्रशंसकों और आम जनता को नए साल की पूर्व संध्या पर नशे में गाड़ी न चलाने की अपील करते हुए कहा कि लैला के साथ नाचो लेकिन शराब पीकर गाड़ी न चलाओ।

शाहरूख की आने वाली फिल्म रईस में शराब तस्कर की भूमिका निभा रहे शाहरुख ने अपना संदेश एक वीडियो के जरिए दिया है। जबकि अक्षय ने ट्विटर पर 17 सेकेंड के मोशन पोस्टर को पोस्ट किया है।

शाहरुख ने 20 सेकेंड के वीडियो में कहा है, पार्टी का माहौल है, खूब पार्टी करो। मजनू बनके लैला के साथ नाचो, लेकिन शराब पीके गाड़ी मत चलाओ। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, इस नए साल की शाम बेवकूफ नहीं समझदार बनो। शराब पीकर गाड़ी न चलाएं। सभी को प्यार। रईस की सुनो।

वहीं दूसरी तरफ अक्षय अपनी फिल्म जॉली एलएलबी 2 का प्रमोशन करते हुए अपने मैसेज को कैप्शन दिया- कानून के हाथ लंबे होते हैं। जॉली एलएलबी 2 दे रहा है चेतावनी। सुभाष कपूर के निर्देशन में बनी जॉली एक कोर्टरुम ड्रामा फिल्म है। अपने मैसेज के साथ अक्षय ने मोशन पिक्चर का पोस्टर शेयर किया है। अक्षय कहते हैं- सब जानते हैं कानून के हाथ लंबे होते हैं। फिर भी पंगे लेते हैं। लेकिन इस साल मत लेना। सेलिब्रेशन जमके करना लेकिन भूल के भी शराब पाकर गाड़ी मत चलाना। नहीं तो सुना है ना कानून के हाथ लंबे होते हैं।