• मनोरंजन
Shahrukh Khan and Mahira Khan

चर्चाओ में घिरी रही शाहरुख खान की आगामी फिल्म रईस के लिए पाकिस्तान मूल की अभिनेत्री माहिरा खान ने नई परेशानी खड़ी कर दी है। किंग खान के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली माहिरा खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने भारत और बॉलीवुड की आलोचना की है जिससे फिल्म के प्रभावित होने की आशंका है।

भारत में पाकिस्तानी एक्टर्स पर बैन लगने से पहले साल 2011 का एक पुराना वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में माहिरा खान एक चैट शो के दौरान भारत और बॉलीवुड की आलोचना करती हुईं नजर आ रही हैं। क्लिप में माहिरा कह रही हैं- आपको इंडिया से इंस्पायर नहीं होना चाहिए, बिल्कुल नहीं। हम बॉलीवुड नहीं हैं। वीडियो पाकिस्तानी कॉमेडियन ओमार शरीफ के साल 2011 के चैट शो का है। शेयर होने के बाद इस वीडियो को अब तक 1300 लोग रीट्वीट कर चुके हैं। फैंस पाकिस्तानी एक्ट्रेस पर कमेंट करके अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

शाहरुख खान की रईस 25 जनवरी को ऋतिक रोशन की काबिल के साथ रिलीज हो रही है। पहले से ही इस क्लैश की वजह से दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर प्रभाव पड़ना तय है। अब इस वीडियो की वजह से शाहरुख खान को नुकसान पहुंचने के आसार तय हैं।

राज ठाकरे के रईस को हरी झंडी देने के बावजूद इस वीडियो की वजह से फिल्म के लिए परेशानी खड़ी हो सकती है और निर्माताओं के लिए यह नई मुसीबत की वजह बन सकता है।