• मनोरंजन
Shahrukh khan in Raees

नए साल की शुरुआत में ही बॉलीवुड के किंग खान अपनी फिल्‍म 'रईस' लेकिर आ रहे हैं जिसे लेकर 'रईस' की मार्केटिंग टीम एक बार फिर नया मार्केटिंग आइडिया लेकर आई है। बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा रही 'दंगल' के दर्शक अब कुछ 'रईस' के स्‍टाइल में यह फिल्‍म देखेंगे।

चाहे सनी लियोनी के आइटम सॉन्‍ग 'लैला ओ लैला' के लिए सोशल मीडिया पर उसकी तारीफ करना हो या फिर लोगों तक अपनी फिल्‍म की स्‍टाइल में नए साल का संदेश देना हो, शाहरुख खान कहीं भी पीछे नहीं हट रहे हैं और अब उन्होंने प्रमोशन का नया तरीका ढ़ूंढ़ निकाला है। जानकारी के अनुसार आइनॉक्स थिएटर में 'दंगल' देखने आने वाले दर्शकों को कई 'रईस' लुक वाले लोग अपने आसपास बैठे नजर आएंगे। दर्शकों को सिनेमाघरों में पठानी पोशाक, मोजरी, करीने से बाल बनाए और आंखों में सूरमा लगाए एक नहीं कई 'रईस' आसपास घूमते दिखाई देंगे। 'दंगल' इन दिनों भारतीय सिनेमाघरों में अपनी धाक जमाए हुए है। लेकिन इन चर्चाओं के बीच किसी ने अलग जगह बनाई है तो वह है रईस।

दरअसल रईस की मार्केटिंग टीम ने मल्टीप्लेक्स कंपनी आइनॉक्स के साथ एक करार किया है जिसके तहत आइनॉक्स के अशर (थिएटर स्टाफ ) शाहरुख खान की फिल्‍म 'रईस' में शाहरुख खान वाले गेटअप में पूरी फिल्म के दौरान मौजूद रहेंगे और अपना नियमित काम करेंगे। इसे मार्केटिंग की बोल्ड स्ट्रैटेजी कहा जा रहा है। फिल्म रईस 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म में शाहरुख के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी और माहिरा खान फिल्म में अहम भूमिकाओं में हैं।