Movies 2017

साल 2016 में सलमान खान की सुल्तान, आमिर खान की दंगल और अक्षय कुमार की एयरलिफ्ट जैसी फिल्मों ने रिकॉर्डतोड़ कमाई की लेकिन 2017 में आने वाली कुछ फिल्मों की धूम अभी से है जिसे देख कर लग रहा कि बॉक्स आफिस पर नए रिकार्ड बनेंगे।

ओके जानूः आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर पहले से ही आशिकी टू के जरिए एक हिट जोड़ी मानी जाती है। लिहाजा अब कयास लगाए जा रहे हैं अपकमिंग मूवी में भी आदित्य और श्रद्धा की केमेस्ट्री को दर्शक काफी पसंद करेंगे।

रईसः 2016 में तो शाहरुख खान कमाल नहीं दिखा पाए लेकिन 2017 में उन्हें अपनी आने वाली फिल्म रईस से काफी उम्मीदें है। रईस का ट्रेलर काफी जानदार और शानदार है। ट्रेलर में किंग खान के डायलॉग उनके फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। ‘रईस’ 25 जनवरी, 2017 को रिलीज होगी।

काबिलः 2016 में ऋतिक रोशन की फिल्म मोहनजोदड़ो कुछ खास धमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म के लिए ऋतिक ने जितनी मेहनत की उतनी उन्हें सफलता नहीं मिली। लेकिन अब उन्हें अपनी अपकमिंग मूवी काबिल से काफी उम्मीदें है। काबिल 26 यानी गणतंत्र दिवस को रिलीज होने जा रही है।

जॉली एलएलबीः अक्षय कुमार के लिए 2016 तो पहले से ही काफी अच्छा रहा है। लिहाजा अब उनकी अपकमिंग फिल्म जॉली एलएलबी भी काफी सुर्खियों में है।

रंगूनः विशाल भारद्वाज की 1940 के दशक पर आधारित फिल्म ‘रंगून’ में कंगना रनौता और शाहिद कपूर हैं। यह फिल्म भी कामयाबी के नए मुकाम को छू सकती है। फिल्म का बजट भी काफी ज्यादा है। फिल्म 24 फरवरी 2017 को रिलीज होगी।

बाहूबली 2:  डायरेक्टर एस.एस. राजामौली की 2015 में आई बाहूबली की सीक्वेल बाहूबली 2 आने वाली है। जो कि 28 अप्रेल 2017 को रिलीज हो रही है जिसमें यह सस्पेंस खुलेगा कि आखिर बाहुबली ने कटप्पा को क्यों मारा।

ट्यूबलाइटः सुल्तान की वजह से सलमान का 2016 तो अच्छा रहा ही है अब 2017 में उनकी ट्यूबलाइट से काफी अच्छे रेस्पोंस के कयास लगाए जा रहे हैं। फिल्म की कहानी में सलमान खान ने एक भारतीय युवक की भूमिका निभाई है, जिसे चीन की एक लड़की से प्यार हो जाता है। फिल्म 25 जून 2017 को रिलीज होगी।

2.0: यह 2010 में प्रदर्शित हुई फिल्म रोबोट का दूसरा भाग है, इसमें रजनीकान्त और अक्षय कुमार मुख्य किरदार में हैं। इसके गाने ए आर रहमान ने लिखे हैं। यह फिल्म 2017 को रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है।

पद्मावतीः सुपरहिट जोड़ी दीपिका और रणवीर एक बार फिर से एक साथ नजर आने वाले हैं। दोनों ही संजय लीलाभंसाली की अपकमिंग फिल्म पद्मावती के जरिए एक साथ रोमांस करते नजर आएंगी।

कलाकंदीः सैफ अली खान की फिल्म कालाकंदी भी इस साल चर्चा में है।