बिग बॉस सीजन 10 के विवादित प्रतियोगी ओम स्वामी को बिग बॉस से निकाले जाने पर लगातार सलमान खान पर टिप्पणी करते हुए नज़र आ रहे है।

खबरों के अनुसार ओम स्वामी ने बिग बॉस से बहार आने के बाद सलमान खान पर विवादित टिप्पणी करते हुए कहा की अगर उन्हें बिग बॉस के फाइनल में नहीं बुलाया गया तो वे फाइनल नहीं होने देंगे और वे खुद एक लाख लोगो के साथ जाकर सलमान खान की पिटाई करेंगे।

पत्रकार से बात करते हुए ओम स्वामी ने कहा की उनके बहार आने के बाद बिग बॉस की टीआरपी शून्य हो गई है। इसीलिए शो के मेकर्स और सलमान खान उनसे विनती कर रहे है की वे शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के माध्यम से वापस आ जाएं।

ओम स्वामी ने आगे बात करते हुए कहा की, "मैंने कह दिया है की मै 10 जनवरी को प्रेस क्लब ऑफ़ इंडिया में एक प्रेस कांफ्रेंस करने जा रहा हँ"। सलमान अगर उस प्रेस कोफेरेंस में आकर मेरे सामने अपनी नाक रगड़कर मुझ से माफ़ी मांगे तो मै शो में वापास जाऊंगा।

ओम स्वामी ने आगे बात करते हुए सलमान पर विवादित बयान देते हुए, कहा "सलमान खान गद्दार है"। 28 जनवरी को फिनाले में मैं एक लाख लोगो के साथ जाकर सलमान खान को लाल पिला होने तक मरूँगा। मैं सलमान को जान से नहीं मारना चाहता हँ क्युकी मैं सलमान को तड़पता देखना चाहता हँ।