• भारत

गुजरात के पाटीदार समाज के नेता हार्दिक पटेल लगातार अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर नरेन्द्र मोदी के नोटबंदी के फैसले की कड़ी आलोचना कर रहे हैं।

हार्दिक पटेल पाटीदार समाज के आरक्षण की लड़ाई में मुख्य भूमिका निभाने के लिए भी जाने जाते हैं। हार्दिक ने नरेन्द्र मोदी के नोटबंदी के फैसले पर लगतार कई सवाल उठाये हैं। हाल ही में हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर नरेन्द्र मोदी से सवाल किया और नोटबंदी के 50 दिनों का हिसाब माँगा हैं। उन्होंने लिखा, 70 सालो का हिसाब मांगने वाले, 50 दिनों का ही हिसाब नही दे पाये

आपको बता दें कि 8 नवंबर को प्रधानमंत्री ने नोटबंदी की घोषणा के बाद देश की जनता को बहुत परेशानी हुई है और इस बात को वो खुद मानते हैं। नोटबंदी के कारण देशभर में 100 से ज्यादा लोगों ने अपनी जान गवा दी है। इसी बीच प्रधानमंत्री ने देश की जनता से सभी परेशानी को दूर करने के लिए 50 दिनों की मोहलत मांगी थी। उन्होंने 50 दिन की मोहलत मांग जनता से वादा किया था कि वे सब कुछ ठीक कर देंगे।

प्रधानमंत्री ने देश की जनता से कहा था कि मेरे फैसले से जनता को थोड़ी परेशानी होगी। उसके बाद सब पहले जैसा हो जायेगा। लेकिन 50 दिन बीत जाने पर भी देश की अर्थव्येवस्था और जनता की परेशानी में कोई सुधार नहीं आया है। अभी भी लोगो को अपना ही पैसा बैंको से निकालने में परेशानी हो रही है। जनता की इस परेशानी को लेकर हार्दिक लगातार प्रधानमंत्री से सवाल कर उनके इस फैसले की कड़ी आलोचना कर रहे हैं।