• भारत

जवाहरलाल नेहरु यूनिवर्सिटी के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला।

खबरों के अनुसार कन्हैया कुमार ने मोदी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए भाजपा शासित महाराष्ट्र सरकार पर कई सवाल उठाये हैं। उन्होंने मुंबई के सफाई कर्मियों को कई महीनो से नहीं मिल रहे वेतन व नोटबंदी के कारण सफाई कर्मियों के घरो के खर्च उठाने में हो रही परेशानी पर महाराष्ट्र की भाजपा सरकार की कड़ी आलोचना की है।

कन्हैया कुमार ने कहा कि भाजपा सरकार गरीबो का कल्याण नहीं बल्कि विनाश कर रही है। भाजपा गरीब विरोधी है। भाजपा ने सत्ता में आकर गरीबो की ज़िन्दगी छीन ली है। कन्हैया ने 9 फरवरी पर बात करते हुए कहा की मोदी जी की पुलिस ने अभी तक मेरे खिलाफ मामला दर्ज क्यों नहीं करवाया जबकि 11 महीने बीत चुके हैं। मोदी जी की पुलिस ने मेरी जमानत का भी अब तक कोई विरोध नहीं किया है।

कन्हैया कुमार ने आगे बात करते हुए कहा कि मैं एक बात आपको बता देना चाहता हूँ कि जेएनयु के एक कार्यक्रम में मुझे बिना कोई आरोप के जेल भेज दिया गया था। लेकिन मैं देश की जनता को बता देना चाहता हूँ की मैंने नारेबाजी की लेकिन अपने देश के खिलाफ कभी कोई नारेबाजी नहीं की है। मैंने नारेबाजी सिर्फ और सिर्फ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और आरएसएस के खिलाफ की है।

कन्हैया ने आगे मोदी सरकार और आरएसएस को चुनौती देते हुए कहा कि मैं एक और बात बता देना चाहता हँ की मैंने जो नारेबाजी की थी वह मै आगे भी करता रहूँगा।

आपको बता दें की कन्हैया कुमार सफाई कर्मियों को दो महीने से वेतन नहीं मिलने पर उनको समर्थन देने मुंबई पहुंचे थे।