एबीवीपी कार्यकर्ता पुलिस के साथ मिलकर सरेआम गुंडागर्दी कर रहे थे: शेहला रशीद

दिल्ली यूनिवर्सिटी के रामजस कॉलेज में एबीवीपी छात्रों द्वारा जमकर उत्पात मचाने की खबर सामने आयी है। एबीवीपी छात्रों ने कॉलेज में निमंत्रित शेला रशीद और उमर खालिद के साथ मारपीट भी की है।

नकली नोट निकलने के बाद ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'चूरनछापसरकार'

बुधवार के रोज दिल्ली के संगम विहार में एक एसबीआई के एटीएम से 2000 की कई नकली नोटों के निकलने का मामला सामने आया था। इस मामले में देश के कई नेताओ ने प्रधानमंत्री और केंद्र सरकार की कड़ी आलोचना की है।

'1000 रुपये के नोट लाने की कोई योजना नहीं'

  • द्वारा लिखित. Hindkhabar Network
  • श्रेणी:वायरल ख़बर.

केंद्र सरकार 1,000 रुपये के नोट फिर से चलन में नहीं लाने जा रही है, बल्कि सरकार का ध्यान छोटे मूल्य के नोटों के चलन को बढ़ावा देने पर है।

मायावती का फ़र्ज़ी ट्विटर अकाउंट बना भाजपा को वोट देने की माँग

  • द्वारा लिखित. Hindkhabar Network
  • श्रेणी:वायरल ख़बर.

बसपा सुप्रीमो मायावती के फ़र्ज़ी ट्विटर अकाउंट बनाने का मामला सामने आया है। जिसमें बनाने वाले ने बसपा को चुनाव हारते हुए बताया है और भाजपा को वोट देने की अपील की है।

राजदीप ने किया ट्वीट, बताये ईद व दिवाली में बिजली आपूर्ति के आंकड़े

  • द्वारा लिखित. Hindkhabar Network
  • श्रेणी:वायरल ख़बर.

वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने ट्वीट कर उत्तर प्रदेश में दिवाली और ईद के दिन देश में सप्लाई कि गयी जानकारी जब ट्विटर पर डाली तो ट्रोल करने वाले ट्विटर यूजर को यह कुछ पसंद नहीं आया। ट्विटर यूज़र ने जम कर सरदेसाई को बुरा भला कहा।

भाजपा वाले चुनाव से पहले रिश्ता जोड़ते हैं और बाद में मुह मोड़ते हैं: सत्येंद्र जैन

आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने देश में बढ़ती महंगाई, भाजपा-ISI संबंध और प्रधानमंत्री द्वारा दिए गए कब्रिस्तान और शमशान वाले बयान को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्र सरकार पर कड़ा हमला बोला है।

मोदी तानशाह पधानमंत्री है, देश के टुकड़े-टुकड़े कर तबाह कर देगा: लालू प्रसाद यादव

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर सोशल मीडिया ट्विटर के ज़रिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री द्वारा रविवार को दिये गये विवादित बयान पर टिप्पणी करते हुए काफ़ी खरी खोटी सुनाई है।

"मोदीजी गुजरात में कब्रिस्तान बना के शांति नही मिली, जो अब यूपी में शमशान बनाने चले?"

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा रविवार को दिए गए शमशान और कब्रिस्तान वाले बयान पर देश भर से प्रतिक्रिया शुरू हो गई है।